कुशीनगर में भी कोरोना ने दी दस्तक,16 साल की युवती पॉजिटिव

अब कुशीनगर जनपद में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। यहां  एक16 साल की एक लड़की का कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आया है। इस खबर से लोगों में हड़कंप मच गया है।

कुशीनगर के जिलाधिकारी भूपेंद्र एस चौधरी ने बताया कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के परसौनी गांव की यह लड़की परिवार के कुछ सदस्यों के साथ कानपुर के आसरा आवास कॉलोनी में रह रही थी। हाटा कोतवाली क्षेत्र के बेलवनिया का रहने वाला उसके जीजा, जो पेशे से ट्रक चालक है, उसे ट्रक में बैठाकर दो दिन पहले अपने घर लाया था।

इसका पता चलते ही उसे तथा उसके परिवार के अन्य लोगों को आइसोलेट करके उनका नमूना बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भेजा गया था। सोमवार की देर रात रिपोर्ट आई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई।


सील किए जाएंगे दो गांव

डीएम ने बताया कि किशोरी के बेलवनिया निवासी जीजा और उसके परिवार वालो के साथ किशोरी के गांव नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के परसौनी गांव को सील कराया जाएगा। उसके परिवार वालों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

गौरतलब है की ग्रीन जोन घोषित होने के बाद जिले में सप्ताह में 2 दिन दुकानों को खुलने के निर्देश हैं, ऐसे में लोगों द्वारा काफी लापरवाही भी देखने को मिल रही है। सॉलिड ख़बर आपसे अनुरोध करता है की घर पर रहें अनावश्यक बाहर न निकलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here