Baba ka dhaba and gaurav wasan FIR

दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय हो चुके ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद  (Kanta Prasad) ने उनको सबसे पहले फेमस करने वाले इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) के खिलाफ दान के पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. कांता प्रसाद का हाल ही मे एक विडियो वायरल हुआ जिसके बाद लोग ‘Baba Ka Dhaba’  पर पहुचने लगे और विडियो फोटोस डालने लगे जिसके बाद वो बहुत चर्चित हो गये .

‘Baba Ke Dhaba’ को यूट्यूबर गौरव वासन ने किया था फेमस

गौरव वासन ने सबसे पहले बाबा का ढाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था जो खूब वायरल हुआ था, इस विडियो में उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान (Baba Ka Dhaba) न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर बाबा की दुर्गति को बताया था और लोगों से निवेदन किया था की दुकान पर आयें .

गौरव पर SCAM का आरोप बाबा ने कराया FIR

अब फेमस होने के बाद कांता प्रसाद ने गौरव वासन  (Gaurav Wasan) पर आरोप लगया है की गौरव ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की.उसके लिए उन्होंने अपना अकाउंट डिटेल दिया था जिसपर लोगों ने दान दिया लेकिन गौरव ने उनको पुरे पैसे नही दिए.

ये भी पढ़े Kisan Credit Card पर सरकार ने दिया 89,810 करोड़ के लोन की मंजूरी ,जाने- कैसे करें अप्लाई

उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की.

Delhi: Kanta Prasad, owner of #BabaKaDhaba, files Police complaint against Gaurav Wasan -who first shot his video & posted it- for allegedly misappropriating funds raised to help his wife & him. He alleges cheating, mischief, criminal breach of trust, criminal conspiracy by Wasan pic.twitter.com/f1IGxwcB2e— ANI (@ANI) November 2, 2020

Youtuber Gaurav Wasan ने Bank Statement किया जारी..

ऐसे में गौरव ने कहा है की बैंक द्वारा सत्यापित ट्रांसपरेंसी लिंक. जिस किसी ने भी दान दिया है वह जाकर पुन: सत्यापन कर सकता है. समर्थन के लिए धन्यवाद. इसके अलावा अनोहोने बैंक स्तात्मेंट भी जारी किया है हालांकि, सोशल मिडिया पर बहुत से लोग गौरव की बातों पर संदेह कर रहे हैं .

गौरतलब है कि अक्टूबर की शुरु आत में गौरव ने मालवीय नगर के एक बुजुर्ग दंपति का एक वीडियो पोस्ट किया था. वे महामारी के कारण अपने ढाबे पर व्यापार करने में सक्षम नहीं होने के लिए आंसू बहाते नजर आए थे. वीडियो वायरल हुआ और रवीना टंडन और निमरत कौर जैसे कलाकारों ने लोगों से इस जोड़े की मदद करने का आग्रह किया.

ऐसे ही मजेदार और बिंदास खबरों के लिए सॉलिड ख़बर विजिट करते रहे या हमारे केवल 5mb के मोबाइल एप को भी इनस्टॉल कर सकते हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here