कुशीनगर: बलात्कार का आरोपी शिक्षक उठता रहा सैलरी,1 साल बाद भी गिरफ्तारी नही

नाबालिक लड़की के साथ हुए रेप केश में पुलिस एक वर्ष बितने के बाद भी आरोपी शिक्षक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी हैं, वही पुलिस का कहना है की आरोपी अबतक फरार है लेकिन आरोपी शिक्षक पिछले एक साल से वेतन भी उठा रहा है

कुशीनगर। पड़रौना कोतवाली क्षेत्र के सोहरौना में एक नाबालिक लड़की के साथ हुए रेप केश में पुलिस एक वर्ष बितने के बाद भी आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार नहीं कर सकी हैं, वही पुलिस का कहना है की आरोपी अबतक फरार है लेकिन कमाल की बात ये है की आरोपी शिक्षक विगत एक वर्ष से वेतन भी उठा रहा है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंप कर आरोपी की गिरफ्तारी का माँग किया है।

इस बावत उक्त थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में जिक्र किया हैं कि 30 अगस्त 2018 को गाँव के ही एक ब्यक्ति शिक्षक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। तहरीर के आधार पर पड़रौना कोतवाली में धारा 376 आई पी सी व 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया लेकिन एक वर्ष बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं। न्यायालय द्वारा आरोपी के खिलाफ सात गैर जमानती वारंट जारी किया जा चुका है। 182 की कार्यवाही भी हो चुकी है। आरोपी को कोतवाली पुलिस द्वारा बचाने का पुरा प्रयास किया जा रहा है। आरोपी जूनियर हाईस्कूल अकबरपुर थाना नेबुआ नौरंगिया में अध्यापक है जहाँ समय से विद्यालय जाता है तथा वर्षो से वेतन उठा रहा है। नपुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को निर्देश दिया है कि आरोपी की तत्तकाल गिरफ्तारी सुनिश्चित करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here